यूपी के दंगल में 'आप' की एंट्री, योगी के मंत्रियों से बहस करने लखनऊ पहुंचे मनीष सिसोदिया
यूपी के दंगल में 'आप' की एंट्री, योगी के मंत्रियों से बहस करने लखनऊ पहुंचे मनीष सिसोदिया
Share:

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) ने जब से उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में लड़ने की घोषणा की है, तभी से भाजपा और आप में तलवारें खिंच गईं हैं. मंगलवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री  मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. बता दें कि पिछले दिनों मनीष सिसोदिया ने यूपी सरकार के मंत्रियों को शिक्षा के मुद्दे पर बहस करने की चुनौती दी थी. 

लखनऊ पहुंचने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं आज VVIP गेस्ट हाउस में रहूंगा और मुझे उम्मीद है वह मुझे मिलने का समय बताएंगे. सिसोदिया ने दावा किया कि यूपी में विकास नहीं हुआ है, ऐसे में यदि योगी सरकार चाहे तो मैं शिक्षा सहित किसी भी मुद्दे पर बहस करने के लिए तैयार हूँ.  दरअसल, आप द्वारा आगामी यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आप को दिल्ली मॉडल पर बहस करने के लिए खुली चुनौती दी थी, जिसे स्वीकार करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुंचे हैं. 

मनीष सिसोदिया से इतर दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा भी इन दिनों लखनऊ में हैं. यहां कपिल मिश्रा ने चुनौती दी है कि वो दिल्ली के विकास मॉडल पर बहस करने के लिए तैयार हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में सरकारी स्कूल से निजी स्कूल जाने वाले छात्रों की तादाद बढ़ी है. 

आज कैबिनेट के समक्ष पेश किया जाएगा धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक 2020

पीएम-किसान योजना की 7वीं किस्त मोदी ने की जारी

बर्मीज अजगर खाने के लिए है सुरक्षित: फ्लोरिडा वैज्ञानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -