सुरेश गोपी ने पूरी की कावल की डबिंग
सुरेश गोपी ने पूरी की कावल की डबिंग
Share:

सुरेश गोपी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कावल' को लेकर एक अपडेट शेयर किया है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और सुपरस्टार ने फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है। सुरेश गोपी ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है और साझा किया है कि वह फिल्म के रिलीज होने का 'इंतजार' कर रहे हैं। # Kaaval के लिए डबिंग आज पूरी हुई। टेल एंड को #RenjiPanicker द्वारा लिखा जाएगा। इंतज़ार कर रही...!"

'कावल' नितिन रेन्जी पनिकर द्वारा निर्देशित एक आगामी फिल्म है। सुरेश गोपी ने फिल्म में थंबान की मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंध किया है। 'कावल' एक एक्शन थ्रिलर है, और कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। तकनीकी पक्ष पर, निखिल एस प्रवीण छायाकार हैं और मंसूर मुथुट्टी ने संपादक के रूप में काम किया है। रंजिन राज संगीत निर्देशक हैं और दिलीप नाथ कला निर्देशक हैं।

इस बीच, 'कावल' नितिन रेन्जी पनिकर द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म है। उनकी पहली फिल्म 2016 में रिलीज हुई कसाबा थी, जिसमें ममूटी मुख्य भूमिका में थे। सुरेश गोपी ने हाल ही में अपनी 251वीं फिल्म साइन की है। इसे राहुल रामचंद्रन ने डायरेक्ट किया है। निर्माताओं ने सुरेश गोपी के जन्मदिन पर फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया और इसने सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोरीं। सुरेश गोपी कोच्चि में एक घड़ी मैकेनिक 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। दिलचस्प पोस्टर ने फिल्म प्रेमियों का ध्यान खींचा और फिल्म के इस साल रिलीज़ की जाने की उम्मीद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Gopi (@sureshgopi)

डिजिटल इंडिया अभियान की छठी वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी करेंगे लाभार्थियों के साथ चर्चा

बिक गया गोवा का सबसे मशहूर क्लब, मालिक ने इन लोगों पर लगाए गंभीर आरोप

AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -