बिक गया गोवा का सबसे मशहूर क्लब, मालिक ने इन लोगों पर लगाए गंभीर आरोप
बिक गया गोवा का सबसे मशहूर क्लब, मालिक ने इन लोगों पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

हाल ही में गोवा के सबसे मशहूर क्लब टीटो क्लब के मालिक रिचर्डो जोसेफ डिसूजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी कि उन्हें गोवा में अपना पूरा व्यवसाय बेचना पड़ा। क्लब टीटो के मालिकों ने कहा कि उन्होंने क्लब को बेच दिया है। साथ-साथ उन्होंने सरकारी अफसरों, राजनेताओं तथा पुलिस पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि उत्पीड़न से परेशान होकर उन्होंने क्लब बेचने का निर्णय लिया। वही ये क्लब आज से 40 वर्ष मतलब चार दशक पुराना था। जोकि नॉर्थ गोवा के बागा बीच के समीप था।

वही इसे नॉर्थ गोवा का सबसे लोकप्रिय क्लब माना जाता है, यहां रात को देश-विदेश से आए लॉग जश्न मनाने पहुंचते थे। इस क्लब में अक्सर व्यक्तियों की भारी भीड़ देखने को मिलती थी। क्लब के मालिक रिचर्डो जोसेफ डिसूजा ने बताया कि उन्होंने गोवा में अपना पूरा व्यवसाय बेच दिया है। वह अब प्रदेश में भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ेंगे। उनका आरोप है कि उनका उत्पीड़न किया गया।

साथ ही टीटो क्लब के मालिक रिचर्डो जोसेफ डिसूजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि उन्हें गोवा में अपना पूरा कारोबार बेचना पड़ा। उनके पास और कोई मार्ग नहीं था। उन्होंने जिस शख्स को ये क्लब बेचा है वह अपनी पहचान नहीं बताना चाहता है। उन्होंने बताया कि वह गोवा से बहुत प्यार करते हैं। अब वह यहां भ्रष्टाचार के विरुद्ध जंग लड़ेंगे। डिसूजा ने दावा किया कि उन्हें पुलिस विभाग, योजना तथा विकास प्राधिकरण, तटीय विनियमन क्षेत्र, गैर सरकारी संगठनों, पंचायत तथा सरपंचों, खंड विकास अफसरों, डिप्टी कलेक्टरों तथा अन्य के अफसरों ने परेशान किया था।

AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है वजह?

अपने हाथों से पति राज को शमशान ले गई मंदिरा बेदी, मुखाग्नि के समय हुआ ये हाल

इंदौर में तैयार हुआ एशिया का सबसे बड़ा हाई स्पीड ट्रैक, सिर्फ इन कारों की होगी टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -