नहीं रहीं बाल‍िका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी
नहीं रहीं बाल‍िका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है। प्राप्त खबर के मुताबक, सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्‍ट के चलते अंतिम सांस ली है। लोकप्रिय सीरियल बालिका वधू में दादी सा का किरदार निभाने वाली सुरेखा के निधन से हिंदी टेलीविज़न जगत में शोक की लहर है। राष्ट्रीय फ‍िल्‍म पुरस्‍कार विजेता सुरेखा सीकरी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

वही उनके निधन की पुष्टि प्रबंधक ने की है। प्रबंधक ने मीडिया को कहा कि दुख का विषय है कि सुरेखा जी नहीं रहीं। 75 वर्ष की आयु में आज प्रातः उनका निधन हो गया। दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के पश्चात् वह बहुत परेशानी में थीं। ब्रेन स्ट्रोक के पश्चात् सुरेखा पर उपचार का तेजी से प्रभाव नहीं हो रहा था। वह काफी वक़्त तक हॉस्पिटल में रही थीं। उनके फेफड़ों में पानी भर गया था तथा दवाईयों का जैसा प्रभाव उनपर होना चाहिए वैसा नहीं हो रहा था। ब्रेन स्ट्रोक की वजह से बने क्लॉट को उपचार के माध्यम से निकाल दिया गया था। 

सुरेखा सीकरी दो बार ब्रेन स्ट्रोक झेल चुकी थीं। पहले वर्ष 2018 में ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है। इसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था। वो स्वस्थ तो हो गईं मगर अधिक काम नहीं कर पाई। इसकी वजह से उनके आर्थिक हालात खराब हो गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरेखा सीकरी का एक माह का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से अधिक था। वहीं, कोरोना संक्रमण की वजह से 65 वर्ष से ज्यादा आयु के कलाकारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उस समय भी सुरेखा सिकरी ने नाराजगी व्यक्त की थी। 

शादी के बाद आमना शरीफ ने बदला था अपना धर्म, आफताब शिवदसानी के साथ भी रहा है अफेयर

VIDEO: मेहँदी सेरेमनी में होने वाली पत्नी संग रोमांस करते दिखे राहुल वैद्य

7 फेरो के बंधन में बंधने को तैयार हुए दिशा-राहुल, हल्दी की रस्म में एक्ट्रेस का दिखा जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -