VIDEO: मेहँदी सेरेमनी में होने वाली पत्नी संग रोमांस करते दिखे राहुल वैद्य

टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ चुके राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर होने वाली शादी तक की फोटोज व वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शादी से पहले होने वाली खास रस्में हो चुकीं हैं और अब उस दौरान के फोटोज और वीडियोस वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं दिशा के हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी लग चुकी है। अब इसी बीच इनका एक खूबसूरत वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो राहुल ने खुद शेयर किया है। इस वीडियो में वह दिशा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV (@rahulvaidyarkv)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों शाहरुख खान के पॉपुलर गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस कपल को उनके आने वाले जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं। वैसे शादी से पहले दिशा और राहुल ने अपने हाथों का इम्प्रेशन भी कास्ट करवाया है जिसके फोटोज हम आपको दिखा चुके हैं। आपको बता दें कि कपल ने अपने करीबी दोस्तों और फैमिली को ई-इनवाइट भेज दिए हैं और इस इन्विटेशन के साथ उन्होंने एक पर्सनल मैसेज भी भेजा है, जिसमें लिखा है, 'हम आपको अपने स्पेशल दिन का हिस्सा बनाना और आपसे आशीर्वाद लेना चाहते हैं। आपसे मिलने की प्रतीक्षा रहेगी।' आज राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में केवल और केवल 50 लोग ही शामिल होंगे।

बीते दिनों ही राहुल ने बताया था कि कोरोना के कारण अन्य लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है। आपको बता दें कि उनकी संगीत सेरिमनी में अली गोनी, तोशी सबरी, मीका सिंह और विंदू दारा सिंह जैसे सिलेब्रिटीज परफॉर्म करेंगे। बीते समय में कपल ने शादी की डेट का एलान करते हुए लिखा था, 'अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी प्रसन्न हैं। हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं, इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल।'

मिमी का ट्रेलर देख कृति की फैन हुईं कंगना, कर दी तारीफ़

कोरोनावायरस बीमारी की तुलना में ज्यादा गंभीर हो सकता है जीका वायरस: विशेषज्ञ

मुश्किल में फंसे रघुवीर यादव, पत्नी ने लगाया यह गंभीर आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -