दुल्हन बनने की जल्दी में है यह एक्ट्रेस, हो सकती है शादी
दुल्हन बनने की जल्दी में है यह एक्ट्रेस, हो सकती है शादी
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति खूब सुर्ख़ियों में हैं वह लगातार अपनी दुल्हन अवतार की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं जिसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि वह दुल्हन बनने की तैयारी में हैं. जी हाँ, छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों लगातार दुल्हन बनती नजर आ रहीं हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर नागिन का ब्राइडल लुक खूब सुर्ख़ियों में हैं और उनके इस लुक की फोटो काफी पसंद की जा रही है. फिलहाल सोशल मीडिया पर ब्राइडल लुक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में सुरभि ज्योति रेड कलर के लंहगे में खूबसूरत लग रही है और उन्होंने ब्राइडल लुक में फोटोशूट कराया है. इस फोटो में उन्होंने रेड लंहगे के साथ पिंक कलर का दुपट्टा लिया है जो सेक्सी लुक दे रहा है. इस ड्रेस में सुरभि बहूत खूबसूरत लग रही है साथ में गोल्डन कलर की ज्वेलरी उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहीं हैं. आपको बता दें कि सुरभि का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. सुरभि ज्योति इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है और ज्यादातर वह ब्राइडल लुक के लिए चर्चाओं में हैं और अब फैंस कह रहे हैं कि सुरभि को शादी की बहुत जल्दी है.

आप सभी को बता दे कि सुरभि ज्योति अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती है लेकिन इन दिनों वह लगातार दुल्हन अवतार में तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. फिलहाल वह शो नागिन 3 में नागरानी बेला के किरदार में है और शो में बेला की दोस्त विश अपनी ही दोस्त को धोखा दे रही है, दरअसल विश नागरानी बनाना चाहती है जिसके चलते वह विक्रांत का साथ दे रही है वहीं दोनों ने मिलकर नागरानी बेला की मां पर वार के उन्हें अपने कब्जे में कर लिया है.

युविका और प्रिंस के बाद इस टीवी कपल के मिले 29 गुण, करने वाले हैं शादी

NAAGIN 3: विशाखा को बचाने के लिए इंस्पेक्टर अजिताभ लेंगे री-एंट्री

पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एनिवर्सरी मना रहीं हैं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -