पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एनिवर्सरी मना रहीं हैं अनीता हसनंदानी
पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एनिवर्सरी मना रहीं हैं अनीता हसनंदानी
Share:

आए दिन टीवी पर अपना कहर बरपाने वाली टीवी की हॉट और सेक्सी अदाकारा अनीता हसनंदानी इस समय अपने फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं. इस फोटो में उनका लुक काफी सेक्सी लग रहा है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस फोटो में उन्होंने ऑफ शोल्डर पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें उनका स्टाइलिश लुक साफ दिख रहा है और हॉट भी लग रहा है इसी के साथ अनीता हसनंदानी ने अपने बालों को खुला कर रखा है जो उनपर काफी जच रहे हैं. तस्वीर में उन्होंने अपने फेस पर बहुत कम मेकअप किया है जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है. तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Anniversary (over)dressed for the beachClicked by my love @rohitreddygoa Styled by my cutie @shreyajuneja Outfit by @labelshian Clutch by @oceana_clutches इस तस्वीर में वह अपनी शादी की सालगिरह एन्जॉय कर रहीं हैं और उनकी यह तस्वीर उनके पति रोहित ने क्लिक की है जो बहुत सेक्सी लग रही है.

अनीता हसनंदानी की इस फोटो में हजारों लाइक आ गए हैं और फैंस उनके इस लुक और स्टाल को खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अनीता हसनंदानी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो कव्यांजलि से की थी और अब इन दिनों वह एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं.

ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में इस अंदाज में नजर आए सेलेब्स

हॉट लुक में नजर आई नागिन बेला

दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैला रही है नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -