नए अवतार में सुरभि ज्योति ने दिखाई हॉटनेस, फैंस हुए घायल
नए अवतार में सुरभि ज्योति ने दिखाई हॉटनेस, फैंस हुए घायल
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की हॉट एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को पागल बना दिया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपने सीरियल नागिन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों से भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, सीरियल नागिन में बेला की भूमिका निभा रही सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जो देखने के बाद आप उनके नए अवतार में डूब जाएंगे.

आप देख सकते हैं इस फोटो में सुरभि काफी प्यारी लग रही हैं और वह दिलकश अंदाज दिखा रहीं हैं. वाइट टॉप, लॉन्ग स्कर्ट और बंधे हुए बाल में सुरभि काफी सुंदर लग रहीं हैं और उनका ये मस्ती भरा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है तभी तो इस पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Dress how you want to be addressed STYLED BY:- @nehaadhvikmahajan OUTFIT:- @studio.mikukumar #mikukumar#indowesternwear

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आपको बता दें कि इस फोटो को देख लग रहा है कि सुरभि काफी खुश हैं और खिलखिलाती हंसी को जो भी एक बार देख ले उनका फैन हो जाए. सुरभी इस फोटो में वाकई काफी प्यारी लग रही हैं. इस समय इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, फैन सुरभि के फोटो पर कमेंट के जरीए खूब तारीफ कर रहे हैं. सुरभि कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं होंगी जो आपने देखी ही होंगी.

अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

'कसौटी..' में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, जानिए कौन निभा रहा है किरदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -