'कसौटी..' में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, जानिए कौन निभा रहा है किरदार!

Apr 18 2019 12:20 PM
'कसौटी..' में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, जानिए कौन निभा रहा है किरदार!

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ ने पिछले हफ्ते ही टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बना ली है और अब शो के नए प्रोमो ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, अब शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में बीते दिनों खबरें आईं थीं कि शो में एक नई एंट्री होगी जो नमिक पॉल की थी लेकिन अब वह इस सीरियल का हिस्सा नहीं है. जी हाँ, क्योंकि नमिक एकता के ही दूसरे सीरियल कवच 2 में नजर आने वाले है. वहीं नए प्रोमो में शो में एक एंट्री हुई है जो किसकी है कोई नहीं जानता. ऐसे में कुछ घंटे पहले ही इस सीरियल का नया प्रोमो भी सामने आया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, वहीं सामने आए इस प्रोमो में प्रेरणा जेल में बैठे-बैठे अनुराग की जिंदगी को बर्बाद करने की प्लानिंग कर रही है और प्रोमो में प्रेरणा ये कहते हुए दिखाई दे रही है कि वह अनुराग को कभी भी माफ नहीं करेगी और वह उसे बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जाएगी. वहीं प्रोमो में प्रेरणा का इतना ही कहना होता है कि पीछे से एक शख्स की एंट्री होती है और वह कहता है कि इस बार वह प्रेरणा का साथ देगा.

जी हाँ, अब ये शख्स जो भी हो लेकिन फैंस अनुमान लगा रहे है कि ये कोई और नहीं बल्कि मिस्टर बजाज ही हो सकता है. सभी का यही माना है कि यह और कोई नहीं बल्कि मिस्टर बजाज है जो प्रेरणा का साथ देगा. ऐसे में मिस्टर बजाज की जगह हितेन तेजवानी को रखा जा रहा है वहीं एक और नाम सामने आया है जो बरुन सोबती का है. अब देखना यह होगा कि यह कौन है..?

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

ये है मोहब्बतें के बाद बंद होने वाला है शो नजर!

नागिन 3: बेला और माहिर की इस तस्वीर ने ट्वीटर पर छेड़ी जंग