साड़ी छोड़ नागिन बेला ने पहनी जीन्स, वायरल हुईं तस्वीरें
साड़ी छोड़ नागिन बेला ने पहनी जीन्स, वायरल हुईं तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें आजकल कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में व्यस्त हैं ऐसे में सुरभि चर्चाओं में आ गईं हैं. छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन बेला की भूमिका में नजर आ रही हैं लेकिन इस बार उन्होंने नागिन और साड़ी लुक छोड़कर कुछ अलग लुक केरी किया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में सुरभि ने एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है Walking into the weekend like @sanimohini इसमें वह जीन्स टॉप में दिखाई दे रहीं हैं जो बहुत समय बाद है. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर सुरभि ने लिखा है Saturday vibes @sanimohini इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. सुरभि कभी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहीं हैं.

जी हाँ, नागिन 3 में सुरभि ज्योति के किरदार का नाम है बेला है जो खूब पसंद किया जा रहा है और शो में भले ही वह साड़ी में दिखाई देती हों लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी और बोल्ड हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं ऐसे में हाल ही में जो लुक उन्होंने दिखाया है वह बहुत लाजवाब है.

नागिन 3 में उन्हें माहिर यानी पर्ल वी पूरी के साथ खूब पसंद किया जाता है. सुरभि ज्योति के फैंस को उनका नागिन अवतार खूब पसंद है इस वजह से नागिन टीआरपी लिस्ट में भी नंबर एक पर रहता है. फिलहाल उनका यह लुक सभी को पागल बना रहा है जो आप साफ देख सकते हैं.

रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता

डायन मोहना की अदाओं ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

आधी रात को सड़क पर डांस करती नजर आई यह एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -