रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता
रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता
Share:

टीवी के मशहूर शो ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ फेम ऐक्टर आलोक नरुला के बारे में हाल ही में खबर आई है. जी हाँ, मिली जानकरी के मुताबिक़ वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अंशु मलिक से तलाक लेने जा रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों साल 2015 के दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंधे थे और अब आने वाली खबरों की मानें तो, आलोक और अंशु के बीच परेशानी काफी बढ़ गई है और इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. आपको याद हो जब दोनों ने शादी में करण पटेल, अनीता हसनंदानी, दिव्यांका त्रिपाठी और ऋत्विक धनजानी, जैसे टीवी के बड़े नाम शामिल हुए थे.

हाल ही में एक आई रिपोर्ट के अनुसार, 'आलोक और अंशु अच्छे दोस्त थे, जिन्होंने एक-डेढ़ साल तक रिलेशन में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था. शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन लगभग एक साल पहले दोनों के बीच परेशानियां शुरू होने लगीं. दोनों के बीत आपसी समझ और कंपैटिबिलिटी की कमी थी. दोनों के सोचने का तरीका भी काफी अलग है.’ वहीं यह भी एक सूत्र ने बताया है कि 'अफसोस की बात है कि शादी के बाद और साथ रहने के बाद ही उन्हें एहसास हुआ कि दोनों एक- दूसरे के लिए नहीं बने हैं. आलोक और अंशु ने अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिश की.

दोनों ने उनके परिवारों के कहने पर मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुई था. दोनों ने सौहार्दपूर्ण तरीके से इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है.’ आप सभी को बता दें कि दोनों जल्द ही कानूनी रास्ता अपनाने पर विचार कर रहे हैं.

इस सीरीज के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं सारा खान, नजर आएगा बोल्ड अवतार

टीवी पर वापसी के लिए तैयार है 'बालिका वधु' की यह हॉट एक्ट्रेस

ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -