बंद होने की कगार पर पहुंचा संजीवनी 2, जानिए क्या कहा प्रोड्यूसर ने
बंद होने की कगार पर पहुंचा संजीवनी 2, जानिए क्या कहा प्रोड्यूसर ने
Share:

टीवी के बेहतरीन चैनल स्टार प्लस पर आने वाले शो संजीवनी 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और जब से यह शो शुरू हुआ है तब से इस सीरियल को लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में आपको याद होगा यह शो 12 अगस्त को लॉन्च हुआ था और शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज देखने को मिला था लेकिन हाल ही में सामने आई टीआरपी रेटिंग में शो अच्छा परफॉर्म करने में फेल साबित हुआ और अब मिली जानकारी के तहत शो जल्द ही बंद होने वाला है. जी हाँ, खबरें हैं कि संजीवनी 2 जल्द ही बंद होने वाला है क्योंकि शो टीआरपी रेटिंग में अच्छा नहीं कर पा रहा है.

इसी के साथ इस शो के कास्ट एंड क्रू मेंबर पहले से ही इस बात को लेकर डरे हुए थे कि उनका शो बंद ना हो और सभी यह उम्मीद कर रहे थे कि शो को बंद ना किया जाए, लेकिन अब खबरें हैं कि ऐसा होने वाला है. वहीं बीते दिनों शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शो के बंद होने की खबरों को महज अफवाह करार दिया था और उन्होंने कहा था, ''नहीं, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. शो बंद होने नहीं जा रहा है और ना ही मुझे ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है कि शो को कम टीआरपी मिल रही है.''

आपको यह भी बता दें कि शो के शुरू होने से पहले संजीवनी 2 के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ ने इस शो के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ''कैसे संजीवनी 2, सीरियल संजीवनी और दिल मिल गए से बिल्कुल अलग होगा.'' उस दौरान उन्होंने कहा था, ''संजीवनी और दिल मिल गए इंटर्न्स की कहानी पर फोकस करता था. इस शो में आप रेजिडेंट डॉक्टर्स की कहानी देखेंगे. डॉक्टर्स हॉस्पिटल में सर्जरी कर सकते हैं जबकि इंटर्न्स नहीं कर सकते.'' शो में मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना, नमित खन्ना और सायंतनी घोष नजर आते हैं.

अंग्रेजी में बहुत कमजोर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, नहीं बता पाई गॉगल की स्पेलिंग

'बेहद 2' के नए प्रोमो में खूंखार नजर आईं जेनिफर विंगेट, देखकर डर जाएंगे आप

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस कंटेस्टेंट को कहा कमीनी, हो रहे हैं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -