'बेहद 2' के नए प्रोमो में खूंखार नजर आईं जेनिफर विंगेट, देखकर डर जाएंगे आप

'बेहद 2' के नए प्रोमो में खूंखार नजर आईं जेनिफर विंगेट, देखकर डर जाएंगे आप
Share:

टीवी के पर्दे यानी छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक 'बेहद' एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. ऐसे में शो का एक और प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जो आप देख सकते हैं. इस प्रोमो को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और यह बहुत खतरनाक है. जी हाँ, इस शो में इस बार नफरत की दास्तां सुनने को मिलने वाली है और एक ऐसी दास्तां जो सारी हदें पार कर जाएगी. इस बार माया एक बार फिर से बदला लेने वापस आ गई है जो आप देखने के लिए तैयार हो जाइए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आप देख सकते हैं प्रोमो वीडियो की शुरुआत होती है जेनिफर विंगेट के भारी भरकम चेहरे की अपीयरेंस से जो अजीब अंदाज में कैमरे की तरफ देख रही हैं. वहीं बैकग्राउंड से एक नरेशन वॉइस आती है जो कहती हैं, "लैला-मजनू, हीर-रांझा, रोमियो-जूलिएट प्यार की कई मिसालें हैं, लेकिन नफरत की... कोई नहीं. इसके बाद कैमरा घूमता है और पता चलता है कि जेनिफर कुछ कपड़ों के सहारे अपने घर में उल्टी लटकी हुई हैं. वहीं अब इस प्रोमो के आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आपको बता दें कि इस प्रोमो को जेनिफर द्वारा शेयर किए जाने के महज आधे घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और अब फैन्स को इंतजार है इस शो के शुरू होने का. वहीं इससे पहले जो वीडियो रिलीज किया गया था उसमें जेनिफर कहती हैं कि ''अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि कोई चैन से सो रहा है.''

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

अगले साल शादी करने वाली हैं आरती सिंह, सिद्धार्थ संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

दिशा वकानी की वापसी को लेकर उनके पति ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'दिशा शो में नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -