ग्रीन ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर छाईं सुरभि चंदना, शेयर किए नए फोटोज
ग्रीन ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर छाईं सुरभि चंदना, शेयर किए नए फोटोज
Share:

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना को इन दिनों सबसे सेक्सी एक्ट्रेस कहा जा रहा है क्योंकि वह अपने शानदार लुक्स और जबरदस्त अदाकारी से सभी के दिलों में जगह बना चुकीं हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, इन दिनों सुरभि अपने नए नए अवतार दिखाने का काम कर रहीं हैं. वहीं आजकल वह शो ‘संजीवनी 2’ में नजर आ रहीं हैं और इसी बीच समय निकाल निकाल कर वह अक्सर फोटोशूट करवाती रहती है.

ऐसे में कुछ देर पहले ही सुरभि ने अपने फोटोशूट की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. सुरभि ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Love to my 2.5 Million Babies #growingfamily #scfanfamily #scians #fanlove #swipeleft आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिख रहीं हैं. सुरभि चंदना अपने शानदार लुक्स और जबरदस्त अदाकारी के चलते लोगों के बीच छाई रहती है और आजकल भी वह अपने इस नए फोटोशूट से सभी को मदहोश करने का काम कर रहीं हैं.

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फैंस को चौका दिया है तभी सभी इस फोटो पर कमेंट्स कर उनकी तारीफों के पूल बाँधने में लगे हुए हैं. सुरभि चंदना इसमें न्यूड मेकअप के साथ दिख रहीं हैं और कुल मिलाकर कहा जाए तो वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. सुरभि चंदना इस दौरान जमकर सेक्सी पोज देते नजर आईं हैं.

एक तो पहले से कंगाल है पाकिस्तान, ऊपर से रोज़ हो रहा अरबों का नुकसान

अमेरिका में जज बनी भारतीय मूल की सामिया नसीम, गोरखपुर से है ताल्लुक

पीएम मोदी के दौरे से पहले 'रंग' पर राजनीति, 'भगवा' के विरोध में उतरी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -