पीएम मोदी के दौरे से पहले 'रंग' पर राजनीति, 'भगवा' के विरोध में उतरी TMC
पीएम मोदी के दौरे से पहले 'रंग' पर राजनीति, 'भगवा' के विरोध में उतरी TMC
Share:

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से पहले पश्चिम बंगाल की सियासत में एक नया बवाल खड़ा हो गया है. यह विवाद एक पार्क के रंग को लेकर हुआ है जिसमें पीएम मोदी का कार्यक्रम होने वाला है. पीएम मोदी की का यह कार्यक्रम शनिवार को होना है. दरअसल पीएम मोदी का कार्यक्रम जिस पार्क में प्रस्तावित था, उसका रंग बदल कर भगवा कर दिया गया था.

पार्क का रंग भगवा किए जाने पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जाहिर की थी, जिसके बाद भगवा रंग की जगह फिर से सफेद रंग कर दिया गया है. उल्लेखनीय है कि मिलेनियम पार्क में पीएम मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150 साल पूरे के होने के मौके पर हावड़ा ब्रिज के लिए एक लाइट एंड साउंड शो का उद्घाटन करेंगे. इस कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट का ही है. 

भाजपा ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत करने की तैयारी की है. भाजपा कायकर्ताओं को निर्देश दिया गया है कि पीएम मोदी के कायक्रमों में भारी तादाद में उपस्थिति बनाए रखें.  भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने बताया है कि हालांकि पीएम मोदी का कार्यक्रम विशुद्ध रूप से गैर राजनीतिक है, किन्तु भाजपा के सांसदों और नेताओं का एक डेलिगेशन 12 जनवरी की सुबह प्रधानमंत्री से मिलकर राज्य की स्थिति की जानकारी देगा.

भगोड़े मेहुल चोकसी को मिली राहत, विशेष अदालत ने कही ये बात

गोआश्रय स्थलों के रखरखाव पर योगी सरकार का नया प्लान, मंडियों से इस तरह अतिरिक्त वसूली की तैयारी

सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा-ऐसी कौन-सी आफत आ गई जो सिर्फ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -