नए लुक में कहर बरपाती नजर आईं सुरभि चंदना
नए लुक में कहर बरपाती नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक सुरभि चंदना ने हाल ही में अपना रेड लुक दिखाया है वह बहुत सेक्सी नजर आईं हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना नया हेयरस्टाइल शेयर किया है जो आप देख सकते हैं उन्होंने अपने नए हेयर्स के साथ अपनी कई फोटोज शेयर की हैं जो काफी आकर्षक है. जी हाँ, इस समय सुरभि के फैंस भी उनके इस नए लुक से काफी इम्प्रेस होते दिखाई दे रहे हैं जो उनकी कमेंट्स में साफ़ दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में सुरभि रेड कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जीन्स में आकर्षक नजर आ रहीं हैं और फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है #scnewlook #swipeleft@harshad_hairstylist @kromakaysalon @iampranavichandna आप देख सकते हैं सुरभि का नया हेयर लुक देखने के बाद फैंस भी इस लुक को देखकर खूब एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं सुरभि ने इन सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि वायरल होना शुरू हो गई हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं.

वैसे अब सुरभि ने अपने लंबे घने बालों को कटवाने के बाद नया लुक तो अपना लिया है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी नए शो की तैयारी में है. जी हाँ, वह जल्द नए शो में नजर आएंगी. फिलहाल सुरभि अपने इस नए अवतार में कमाल दिख रहीं हैं और उनका अवतार अलग सा बिंदास दिख रहा है.

BB13 : रश्मि ने दिया सलमान सहित दर्शको को धोखा, देवोलीना ने अरहान के साथ रिश्ते की खोली पोल

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

Bigg Boss 13 में पहुंची सनी लियोनी, सलमान को दिया स्पेशल बर्थडे सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -