BB13 : रश्मि ने दिया सलमान सहित दर्शको को धोखा, देवोलीना ने अरहान के साथ रिश्ते की खोली पोल
BB13 : रश्मि ने दिया सलमान सहित दर्शको को धोखा, देवोलीना ने अरहान के साथ रिश्ते की खोली पोल
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो में 'बिग बॉस 13' में सोमवार को एक और कंटेस्टेंट की दोबारा एंट्री होने वाली है। बिग बॉस की मजबूत कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी फिर से घर में आ सकती है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते देवोलीना को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था। फिलहाल देवोलीना इस बार घर में रहने नहीं आ रहीं वो तो घरवालों से एक-एक कर मिलेंगी और उनके खेल के बारे में बातें करेंगी। शो में देवोलीना और सिद्धार्थ के बीच जिस तरह की बॉन्डिंग देखी गई थी उसे दर्शकों ने काफी पसंद किया जा रहा था। देवोलीना मजाकिया अंदाज में सिद्धार्थ से फ्लर्ट करती थीं। अब जब देवोलीना दोबारा घर में आई हैं तो उनका वहीं अंदाज फिर से देखने को मिल सकता है ।

देवोलीना सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'देखते रहिए ना, बिना पलक झपकाएं।' जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'वही तो कर रहा हूं। बस आप ही को देख रहा हूं।' शो बिग बॉस के घर में देवोलीना और रश्मि के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई थी परन्तु इस बार देवोलीना ने रश्मि और अरहान के रिश्ते पर सवाल उठाए। देवोलीना कहती हैं कि 'अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई और आप ये दिखाने की कोशिश कर रही थीं कि आपको पता नहीं था उनका एक बच्चा है।' देवोलीना यहीं नहीं रुकी वो रश्मि से आगे कहती हैं कि 'प्यार में इतनी अंधी हो गई कि दो दिन में आपने प्रपोज कर दिया। 

आपका परिवार, सलमान सर ने आपको कुछ बोला परन्तु आपने एक कान से कुछ सुना और दूसरे कान से निकाल दिया।' देवोलीना की ये बातें सुन रश्मि जवाब में कहती हैं कि 'मुझे तुमसे भी डर लगता है।' देवोलीना ने यहां साफ कर दिया कि रश्मि को अरहान के बच्चे की बात पता थी परन्तु इससे पहले सलमान ने जब रश्मि को बताया था कि अरहान का एक बच्चा है तो रश्मि देसाई का रिएक्शन ऐसा था कि उन्हें उनके बच्चे के बारे में पता ही नहीं था। रश्मि दिखाने की कोशिश करती हैं कि सलमान के बताने के बाद उन्हें अरहान के बच्चे के बारे में पता चला। अब जब देवोलीना वापस लौटीं तो उन्होंने रश्मि की पोल खोल दी कि वो यह केवल शो में दिखाने के लिए दर्शकों को धोखा दे रही थीं।

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

रोहित के सामने ज्यादा एक्स्ट्रा चलने के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुईं माहिरा शर्मा

एकता कपूर दोस्तों संग न्यू ईयर मनाने पहुंची फुकेट, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -