लाल साड़ी में लाल मिर्च की तरह तीखी नजर आईं सुरभि चंदना
लाल साड़ी में लाल मिर्च की तरह तीखी नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने लाल साड़ी पहनकर आग लगा दी है. जी दरअसल वह अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। जी हाँ, वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर रहती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने लाल साड़ी पहनकर आग लगा दी है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह रेड साड़ी की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं. आप जानते ही होंगे छोटे पर्दे की टॉप और हॉट एक्ट्रेस में सुरभि चंदना शामिल है न और इन फोटोज में वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं. वहीं इस समय उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सभी को पसंद आ रहा है.

आप देख सकते हैं सुरभि चंदना इस फोटोशूट में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. आप देख सकते हैं उनके इस फोटोशूट में हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं और सभी को उनकी यह तस्वीरें पसंद आ रहीं हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुरभि चंदना ने रेड कलर की साड़ी पहनी हैं और इसी के साथ ही अपनी ड्रेस के हिसाब से ही उन्होंने अपने फेस पर मेकअप किया है.

उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Can clearly never go wrong with Red and Very rarely do i wear a SareeSaree By - @shivanishiraliMakeup - @lalbegi.vickyHair - @firdosshaikh44Photographer- No points for guessing - KB @kunalbhan#fashionlookbook of #drishaniarora #sanjivani इसमें वह बहुत दिलकश दिख रहीं हैं. सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह इन दिनों टीवी शो संजीविनी शो में नजर आ रहीं हैं.

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट की दीवानी हुईं बिपाशा बसु, कहा - 'वह एक लॉयल इंसान है...'

सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड

एक्ट्रेस के ब्रेस्ट देखकर दोस्त ने किया सवाल, कहा- 'इंप्लांट्स करवा लिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -