नहीं थम रहा शिवाय की अनिका की हॉटनेस का कहर
नहीं थम रहा शिवाय की अनिका की हॉटनेस का कहर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली सुरभि चंदना ने बीते दिनों ही अपना बर्थडे सेलिब्रेशन किया है और उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब खूब वायरलहो रहीं हैं और हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर यह लग रहा है कि वह हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रह रहीं हैं और उनका हॉट अंदाज कमाल है. हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ कर फोटोज शेयर की है जिसमें उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में वह बीच पर नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इसके पहले उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की थी उनमे वह ओरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही थी जो उनके ऊपर सेक्सी लग रहीं थीं और उसके बाद रेड ड्रेस में नजर आईं जो उनके ऊपर सबसे सेक्सी लगी. सुरभि ने इस हॉट बिकिनी के नीचे शॉर्ट्स पहने है जिसमें उनका सेक्सी अवतार नजर आ रहा है. सुरभि समुद्र किनारे बैठी हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक में इंस्टाग्राम पर बवाल मचा दिया है सभी उन्ही को देखकर हैरान है. सुरभि बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

सुरभि ने फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया कि वो बीच पर अपने छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. सुरभि के फैंस सुरभि के इस हॉट लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैंऔर हैरान भी. आपको बता दें सुरभि टीवी शो 'इश्कबाज़' में नजर में अनिका के किरदार में नजर आती हैं.

रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री

शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -