सुरभि चंदाना की इन तस्वीरों को देख घायल हुए फैंस
सुरभि चंदाना की इन तस्वीरों को देख घायल हुए फैंस
Share:

टीवी की सबसे प्यारी बहु कही जाने वाली सुरभि चंदाना ने आज ही अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इन तस्वीरों में सुरभि बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सुरभि इस तस्वीर में लाल रंग के शादी के जोड़े में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. सुरभि कि इन तस्वीरों कि वजह से वह अपने फैंस के दिलों पर फिर से राज कर रहीं हैं.

घरेलु हिंसा का शिकार हुई ये हॉट एक्ट्रेस इश्कबाज में करेगी एंट्री

सुरभि अक्सर ही अपनी फोटोज से सभी को हैरान करती हैं और इस बार भी उन्होंने एक ख़ास लुक अपने फैंस से साझा कर उन्हें हैरानी में डाल दिया है. इंस्टाग्राम पर सुरभि के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. सुरभि ने कुछ समय पहले ही अपने एक स्केच की भी तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं. सुरभि ने वह तस्वीर शेयर कर लिखा था @surbhisaddicted_ you are so good with your Art

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है टीवी की यह एक्ट्रेस

इस तस्वीर में वाकई में सुरभि बहुत ही गॉर्जियस लग रहीं हैं. इन दिनों आप सभी उन्हें टीवी शो इश्कबाज में देख रहे होंगे जहाँ वह बहुत ही दमदार अभिनय कर रहीं हैं. सुरभि अपने शो के एक नए प्रोमो को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकीं हैं जो 1 सितंबर से रिलीज होने वाला है. फिलहाल सुरभि की यह तस्वीरें फैंस के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

यह हैं टेलीविजन के टाॅप 5 षडयंत्रकारी शो

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -