हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नामकरण' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेता जैन इमाम इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में जैन इमाम पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आये थे, हालांकि वह शो से बाहर हो चुके हैं और अब इन दिनों अपने नए शो को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. खबरों की माने तो जैन टीवी के सबसे पॉपुलर और चर्चित शो 'इश्कबाज़' में नजर आएंगे.

'खतरों के खिलाड़ी 9’ के बाद जैन इमाम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

बताया जा रहा है कि जैन इस शो में टीवी दुनिया की हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी के पति की भूमिका में दिखाई देंगे. मंदाना एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो पिछले दिनों अपने पति से अलग होने पर काफी चर्चा में रही थी. गौरतलब है कि जैन पॉपुलर शो नामकरण के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं.

इसके अलावा भी वह टीवी के चर्चित शोज में नजर आ चुके हैं. जैन ने 'नामकरण' के अलावा 'ये वादा रहा', 'टशन ए इश्क़', 'कैसी हैं यारियां' जैसे पॉपुलर शोज में काम किया हैं. अब वह अपने नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड है. बता दें कि टीवी शो इश्कबाज़ टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो है जो हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाता है यही नहीं बल्कि शो अपनी दिलचस्प कहानी के चलते टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप रहता है.

B'day Special: एक न्यूड फोटोशूट से रातोंरात स्टार बनी थी यह एक्ट्रेस

शो में मुख्य किरदार में टीवी के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता और मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चांदना नजर आते हैं. यह जोड़ी एक पॉपुलर जोड़ी है जो दर्शकों खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा भी इस शो में टीवी के अन्य पॉपुलर कलाकार नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि जैन अपने नए शो के जरिये कितना कमाल कर पाते हैं.

चटपटी खबरें..

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी