पिंक सलवार-कमीज में नजर आईं नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना
पिंक सलवार-कमीज में नजर आईं नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना
Share:

'नागिन' एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में एक बार फिर से अपने नए फोटोज से सभी का दिल जीत लिया है। आप जानते ही होंगे वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन 5' में अपना दमदार अंदाज दिखा रहीं हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अपना खूबसूरत अंदाज दिखाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इसी क्रम में अब सुरभि ने हाल ही में फिर से कुछ तसवीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में वह सलवार कमीज में दिख रहीं हैं जो गुलाबी और पीले रंग का कॉम्बिनेशन है। इन नए फोटोज को शेयर कर सुरभि ने कैप्शन में लिखा है- 'Dressed in this soft pastel beauty for my Dearie Manali Jagtaps Bday & Diwali Celebration Outfit By - @salianbyanushree Styled By - @shrushti_216 Earings By - @hetalshahofficial Managed By - @pranavi_chandna'

सुरभि 'इश्‍कबाज' एक्‍ट्रेस हैं और उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वैसे सु‍रभि चंदना सीरियल 'नागिन' में बानी बनकर आ रहीं हैं। इन दिनों यह भी खबरें हैं कि मोहित सहगल उर्फ जय के शो छोड़ने के बाद 'कुमकुम भाग्य' फेम अरिजीत तनेजा शो में इंट्री करेंगे। वहीं शो में अरिजीत तनेजा के किरदार को बानी से प्यार हो जाएगा और फिर से बानी और वीर के बीच एक लव ट्राएंगल दिखाई देगा। वैसे अरिजीत तनेजा भी शो में एक नेगेटिव रोल में ही दिखेंगे। इस समय शो की तरफ या एक्‍टर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। देखना होगा कि अरिजीत तनेजा शो में आते हैं या नहीं।।।

हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज को लगा देसी Covaxin का टीका

कंगना रनौत का यह ट्वीट हुआ वायरल, यूज़र्स बोले- 'जाओ अपना काम करो'

इस वजह से डॉ। मेवालाल चौधरी ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -