डिस्को किंग की स्टाइल में 'नागिन 5' की पूरी टीम  ने किया डांस
डिस्को किंग की स्टाइल में 'नागिन 5' की पूरी टीम ने किया डांस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में आजकल इच्छाधारी नागिन के किरदार को करने वाली सुरभि चंदना धूम मचा रहीं हैं। सुरभि चंदना अपने खूबसूरत अंदाज के लिए मशहूर हैं और उन्हें हर कोई प्यार देता है। वैसे इन दिनों सुरभि का लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। जी दरअसल सुरभि चंदना ने हाल ही में 'नागिन 5' के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में सुरभि पूरी टीम के साथ रेट्रो लुक में डिस्को डांस करते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुरभि चंदना के साथ-साथ शरद मल्होत्रा भी सबके साथ ताल से ताल मिलाकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

वैसे सुरभि चंदना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- 'We Will Keep SHining like Disco Balls #naagin5 Breaking into a dance to welcome 2021#bestteamever'। वैसे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइल में 'नागिन 5' की पूरी टीम डांस कर रही है। अब नागिन देखने वाले फैन्स को सितारों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। कई स्टार्स भी हैं जो इस वीडियो को देखकर कमेंट्स कर रहे हैं। आप जानते ही होंगे सुरभि चंदना आए दिन अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं। उन्हें हर दिन नए फोटोज और वीडियोस को शेयर करते हुए देखा जाता है।

टीवी शो 'नागिन 5' में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। शो में सुरभि नागिन बानी के किरदार में है जो फैंस के दिलो में बस गया है। वैसे बीते दिनों ही मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। सुरभि चंदना के काम के बारे में बात करें तो अब तक उन्होंने जी टीवी के शो 'कुबूल है' से लेकर 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' जैसे शोज में काम किया है।

अली गोनी ने घुटने पर बैठकर किया जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इंस्टा पर अंकिता लोखंडे के हुए 3 मिलियन फॉलोवर्स, ट्रोल हुई एक्ट्रेस

कपिल शर्मा से बोले अनिल कपूर- 'कितनी फिल्में देता हूं मैं आपको, क्यों मना कर देते हैं आप?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -