अली गोनी ने घुटने पर बैठकर किया जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब
अली गोनी ने घुटने पर बैठकर किया जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब
Share:

‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों ट्विस्ट बड़े धमाकेदार आ रहे हैं। वैसे कुछ भी हो घर के बाहर जैस्मिन भसीन और अली गोनी की दोस्ती के काफी ज्यादा चर्चे हो रहे हैं। हर तरफ दोनों को लेकर बातें हो रहीं हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों बिग बॉस के घर में जब चैलेंजर्स की एंट्री हुई थी तो कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता और राहुल महाजन ने भी जैस्मिन भसीन को बताया था कि अली गोनी उनसे बेहद प्यार करते हैं। इस बात को सुनते ही जैस्मिन बल्श भी करने लगी थीं।

अब बीते रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में सनी लियोन डॉक्टर बनकर घरवालों का इलाज करने आईं। इस दौरान सनी के मोटिवेट करने के बाद अली ने जैस्मिन से पूछा था कि 'क्या वे उनसे शादी करेंगी?' जी हाँ, बीते कल अली ने घुटने पर बैठ कर जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इस दौरान अली का शादी के बारे में सवाल पुछले ही जैस्मिन शर्म से लाल हो गई थीं। जैस्मिन ने तुरंत ही अली के इस सवाल का जवाब दे दिया और उन्होंने कहा कि 'अगर उनके मम्मी-पापा उन्हें शादी की अनुमति देते हैं तो वे अली से ही शादी करेंगी।' आप सभी को हम यह भी बता देन कि बीते 21 दिसंबर के एपिसोड में अली से राखी सावंत ने एक सवाल किया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर जैस्मिन के घरवाले शादी के लिए न माने तो वो क्या करेंगे?

इसके जवाब में अली ने कहा कि 'अगर उनका परिवार शादी के लिए नहीं मानता तो वे जैस्मिन से बातचीत बंद कर देंगे, मगर परिवार के खिलाफ नहीं जाएंगे।' इसी के साथ ही अली ने यह भी कहा था कि, 'वे किसी और से शादी कर लेंगे ताकि जैस्मिन उनसे नफरत करें।' वहीं उसके बाद में उन्होंने यह भी कहा था कि 'अगर घरवाले राजी नहीं हुए तो वे प्लान बी का इस्तेमाल करेंगे, बिना शादी के साथ रहेंगे।'

इंस्टा पर अंकिता लोखंडे के हुए 3 मिलियन फॉलोवर्स, ट्रोल हुई एक्ट्रेस

प्रख्यात मलयालम कवि और गीतकार अनिल पनाचुरन का हुआ देहांत

कपिल शर्मा से बोले अनिल कपूर- 'कितनी फिल्में देता हूं मैं आपको, क्यों मना कर देते हैं आप?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -