पहली बार ट्रोलिंग का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा ये बात
पहली बार ट्रोलिंग का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा ये  बात
Share:

आजकल टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए फेमस हो रहीं हैं. ऐसे में सुरभि का सेक्सी लुक अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियो में बना रहता हैं और सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की बोल्ड फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि वायरल फोटो में सुरभि चंदना हॉट पैंट में नजर आ रही हैं और सुरभि का ये हॉट पैंट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. तस्वीर शेयर कर सुरभि ने लिखा है Call it GUTS to wear a leather jacket in this heat #loveforleatherjackets

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. हॉट पैंट के साथ सुरभि ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई हैं. सुरभि ने जैकट खोलकर पहना हुआ है और उनके सेक्सी क्लीवेज दिख रहे हैं. सुरभि की इन तस्वीरों पर वह ट्रोल भी हो रही है और एक यूजर ने लिखा है 'आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'आप भी कपड़े उतार दो आपको भी सबके जैसा बनना है.'' आप देख सकते हैं इस फोटो में उनके क्लीवेज साफ साफ नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि सुरभि अपने सेक्सी फिगर को बनाए रखने केलिए वर्कआउट करती रहती हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. वहीं सुरभि इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं और वह अपने तस्वीरों के कारण एकरस सुर्ख़ियों में रहती है. टीवी एक्ट्रेस अपने फैंस को फिटनेस को लेकर जागरुक करती रहती हैं और सुरभि चंदना अपने सेक्सी फिगर और हॉट लुक से ही टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर है. वैसे पहली बार है जब सुरभि ट्रोलिंग का शिकार हो गई है.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -