महज 200 रूपए के लिए हुई बहस तो व्यक्ति ने किया ऐसा काम

महज 200 रूपए के लिए हुई बहस तो व्यक्ति ने किया ऐसा काम
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत शहर से एक चौंकाने वाला केस सुनने को मिला है. जहां एक व्यक्ति का महज 200 रुपये के लेनदेन को लेकर क़त्ल कर दिया गया. क़त्ल करने के उपरांत आरोपी घटना स्थल से भाग निकला ही था कि पुलिस ने उसे फिल्मी स्टाइल में पीछा कर अपनी हिरासत में ले लिया है. दरअसल, ये केस सूरत के पूनागाम थाना क्षेत्र में आने वाले सारोली क्षेत्र का है. जहां सिद्धनाथ उर्फ़ राजू क़ुरील नाम के व्यक्ति की पैसे की लेन देन को लेकर झड़प हो गई थी. जिसके उपरांत राजू की धारदार हथियार से वार करके क़त्ल कर दिया गया. मौका पाते ही अपराधी किसी राहगीर की मोपेड लेकर भाग निकला.

जंहा इस बात की पूरी सूचना फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सूरत पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी. सूचना मिलते ही कंट्रोल रूम ने बिना देर किए, घटना स्थल पर पहुंच गई. वहीं इस मामले की जानकारी पूनागाम पुलिस थाने और वहां के पुलिस इन्स्पेक्टर वी.यू. गडरिया को दी गई थी. जिसके उपरांत पुलिस इंस्पेक्टर वी यू गडरिया ने अपराधी को जिस दिशा में भाग रहा था उस दिशा में अपनी प्राइवेट कार दौड़ा दी. फ़िल्मी स्टाइल से पीछा करते हुए उन्होंने अपराधी को हिरासत में ले लिया. इस पूरे केस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर वी यू गडरिया अपराधी को पकड़ने के उपरांत उसे कार में बैठाते नजर आए. 

फोटो में आरोपी को कार में बैठाते वक्त इंस्पेक्टर वी यू गडरिया स्थानीय लोगों को आवाज देकर सहायता भी मांगते नज़र आ रहे हैं. वहां के लोग उनकी सहायता के लिए भी आगे आते हैं. सूरत पुलिस के PRO पी एल चौधरी ने कहा कि सिद्धनाथ कुरील का क़त्ल प्रिंस सिंह नाम के व्यक्ति ने महज 200 रुपये के लिए कर दिया. कत्ल करने के उपरांत जब आरोपी भाग रहा था तभी उसे पकड़ लिया गया है.

स्कूल मास्टर अगर शराबियों की गिनती करेंगे तो बच्चों को कब पढ़ाएंगे ? सरकार से सुरजेवाला का सवाल

यूपी सरकार पर कोरोना का कहर, एक और कैबिनेट मंत्री हुए संक्रमित

पंचायत सचिव की गलती ने बुजुर्ग किसान को किया सरकारी योजनाओं से वंचित

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -