सूरत में हुआ भयंकर सड़क हादसा, पीएम मोदी ने व्यक्त किया दुःख
सूरत में हुआ भयंकर सड़क हादसा, पीएम मोदी ने व्यक्त किया दुःख
Share:

सूरत: सोमवार देर रात सूरत से 60 किमी दूर कोसांबा गांव में ट्रक से कुचल कर राजस्थान के 15 प्रवासी मजदूरों को कुचल दिया गया, पुलिस ने बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अनुसार, पीएम मोदी ने कहा कि सूरत में एक ट्रक दुर्घटना के कारण हुई जनहानि 'दुखद' है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि वह घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से प्रत्येक को 2.00 लाख रुपये की अनुग्रह राशि उन लोगों के परिजनों को दी जाएगी जिन्होंने अपनी जान गंवाई है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। इस दौरान गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने सूरत में हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दर्दनाक हादसे का संज्ञान लेते हुए कहा कि उन्हें यह जानकर दुख होता है कि सूरत में सड़क के पास सो रहे एक ट्रक के उनके ऊपर ट्रक दौड़ाने के बाद राजस्थान के बांसवाड़ा के कई प्रवासी मजदूरों की जान जा चुकी है। एक ट्विटर हैंडल में मुख्यमंत्री ने कहा, शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं की गई हैं।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में दो महिला नक्सली गिरफ्तार

भारत बायोटेक की सलाह- बुखार, गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाएं कॉवक्सिन से बचें

दक्षिण कोरिया में हिंदी का वर्चस्व ख़त्म करने की कोशिश, राजदूत ने विदेश मंत्री जयशंकर को लिखी चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -