6 जनवरी से शुरू होगी 'सूरज पे मंगल भारी' की शूटिंग, यह होंगे मुख्य कलाकार
6 जनवरी से शुरू होगी 'सूरज पे मंगल भारी' की शूटिंग, यह होंगे मुख्य कलाकार
Share:

आज के समय में हर दिन कोई ना कोई नई फिल्म के नाम सामने आ रहे हैं जो रिलीज के लिए तैयार है और किसी ना किसी की शूटिंग शुरू हो रही है. ऐसे में आजकल बहुत सी नई और रोमांटिक जोड़ियाँ परदे पर देखने को मिल रही है और अब खबर आई है कि जल्द ही दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख एक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का टाइटल है 'सूरज पे मंगल भारी'.

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग नए साल में 6 जनवरी से शुरू होने के बार में कहा गया है और इसे साल के आखिर में रिलीज कर दिया जाएगा. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा करने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग नए साल में 6 जनवरी से शुरू होने वाली है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में जानकारी दी है. खबर है कि 'सूरज पे मंगल भारी' का प्रोडक्शन जी स्टूडियो करने जा रहा है और गुड न्यूज के बाद यह दिलजीत की एक और कॉमेडी फिल्म होगी जिसमे वह सभी को हंसाने के लिए आ रहे हैं.

इस फिल्म में वेडिंग डिटेक्टिव की कहानी दिखाई जाएगी जो प्रोस्पेक्टिव दूल्हे के बारे में खोजबीन करता है. वहीं इस फिल्म को देखने वालों को खूब आनंद आने वाला है इस बात की हम शर्त लगवा सकते हैं. तो अब इस फिल्म के लिए इन तीनो स्टार्स के फैंस तैयार हो जाइए.

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

पूजा भट्ट को नशे छोड़े हुए 3 साल पुरे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शेयर की दिल की बात

फिल्म 'द कारगिल गर्ल' को लेकर अंगद ने कही यह बात, जाह्नवी कपूर के साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -