फिल्म 'द कारगिल गर्ल' को लेकर अंगद ने कही यह बात, जाह्नवी कपूर के साथ आएंगे नजर

हिंदी सिनेमा अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका सफर आसान नहीं रहा है और फिल्मकार करण जौहर से सराहना मिलना एक संकेत है कि वह सही दिशा में जा रहे हैं. इसके अलावा अंगद इस बात से अभिभूत हैं कि उन्हें करण के आगामी प्रोड्क्शन 'द कारगिल गर्ल' में उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिला है.

इसके आगे अंगद ने कहा कि एक ऊंचे कद के निर्माता-निर्देशक होने के बावजूद करण जमीन से जुड़े हुए हैं. उन्हें हमेशा प्रतिभा की तलाश रहती है. वह वाकई अच्छे काम की सराहना करते हैं और हर बार मौका देने के समय वह इस बात का ख्याल रखते हैं.अंगद ने आगे कहा कि मुझे 'सूरमा' के बाद उनकी कही गई कुछ अच्छी बातें याद हैं. मैं जहां हूं, वहां तक आने का सफर मेरे लिए आसान नहीं रहा, तो मेरे लिए की गई उनकी सराहना एक पूर्वावलोकन था कि मैं सही दिशा में हूं. हमें एक साथ दोबारा काम करने के लिए एक सही मौके की तलाश थी. 

'द कारगिल गर्ल' पूरी तरह से एक परफेक्ट फिल्म है. मेरा किरदार इसमें असाधारण है और उम्मीद करता हूं कि लोग इसे उतना ही प्यार करें जितना हमने इसे बनाते वक्त किया.'द कारगिल गर्ल' भारतीय वायुसेना की लड़ाकू विमान चालक गुंजन सक्सेना पर बनी एक फिल्म है. फिल्म में जाह्न्वी कपूर, गुंजन का किरदार निभा रही हैं, जो साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में घुस गई थीं. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हो सकती है .

Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

नसीरुद्दीन शाह ने बिना नाम लिए, कहा- राजनीतिक मामलों पर बोलने से कलाकार डरते हैं

उर्वशी की इस फोटो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -