भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी
भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली एक्स-कंटेस्टेंट सपना चौधरी अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपने डांस के जलवे बिखेरने आ गईं हैं. सपना भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस शुभी शर्मा को टक्कर देने के लिए तैयार हैं. सपना भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में डांस के जलेर दिखाएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसमे फिल्म की दमदार कहानी नजर आई थी और इसी के साथ पहली बार भोजपुरी सिनेमा में सपना चौधरी की झलक भी देखने को मिली.

इस फिल्म में भोजपुरी ड्रीम गर्ल शुभी भी रवि किशन के साथ नजर आएंगी. लेकिन अब फिल्म में सपने के आने से शुभी के चार्म पर असर हो सकता हैं क्योकि सपना इस फिल्म के जरिए शुभी को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं. वैसे तो फिल्म में शुभी का किरदार काफी ज्यादा दारमदार है लेकिन फिर भी सपना के आइटम सॉन्ग से उनका मुकाबला देखने लायक होगा. इस फिल्म की कहानी तंत्र-मन्त्र पर आधारित हैं.

बैरी कंगना-2 में शुभी और रवि किशन के साथ-साथ काजल राघवानी भी नजर आने वालीं हैं. कुछ दिन पहले ही शुभी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बताया था कि- ये फिल्म बाकियो से बिलकुल अलग हैं और इस फिल्म में काम करने का भी अलग ही मजा हैं. वही अगर शुभी की पिछली फिल्म की बात करे तो कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज़ हुई थी जिसने भोजपुरी बॉक्सऑफिस पर धूम मचा दी थी.

बॉर्डर में शुभी के साथ निरहुआ नजर आए थे. इस फिल्म में शुभी ने एक फौजी की पत्नी का किरदार निभाया था. अब जल्द ही शुभी की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' हैं और इस फिल्म में भी शुभी निरहुआ के साथ ही नजर आने वाली हैं.

आखिर कैसे इतनी बदल गई सपना चौधरी की ज़िंदगी

'ठुमके लगाने वाली' बोलने पर सपना चौधरी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -