'राजा जानी' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका
'राजा जानी' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका
Share:

अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में बनी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. खबरों की माने तो फिल्म राजा जानी एक साथ बिहार, झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में हुई रिलीज हैं जिससे भोजपुरी जगत में धमाल मचा हुआ है.

ट्रेंड पंडितों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ने अपने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की, यही नहीं बल्कि दर्शकों से इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है जिसके चलते ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में धमाल कर सकती है. ख़ास बात यह है कि फिल्‍म देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म ‘राजा जानी’ में कमाल का अभिनय किया है.

निर्माताओं का कहना है कि रिलीज के बाद उन्हें अपनी इस फिल्म से उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं. निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित का कहना हैं कि इस फिल्म ने उम्मीद से अच्छी ओपनिंग की है. गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'जिला चंपारण’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक अलग छाप छोड़ी थी. उनकी इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

अब देखना यह है कि हालिया रिलीज हुई फिल्म 'राजा जानी' बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल कर पाती है. फिल्‍म ‘राजा जानी’ खेसारीलाल यादव के अलावा भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता, आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा जैसे स्टार्स ने काम किया है.

ये भी पढ़े

वायरल हुईं 'लूलिया गर्ल' की शादी की तस्वीरें

पवन की वजह से इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हसरत रह गई अधूरी

अक्षरा सिंह ने शेयर की फैंस को चौंका देने वाली तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -