हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु
हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु
Share:

तमिल फिल्मों में अपने अभिनय से पॉपुलर हुईं सामंथा ने हाल ही में अपनी पति के संग एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही सुंदर और शानदार है. यह तस्वीर बहुत तेजी से पॉपुलर हो रही हैं. इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ बहुत प्यारी दिख रहीं हैं.

इसी के साथ सामंथा ने ऑनलाइन फैशन साइट मंत्रा का भी प्रमोशन किया है और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Have you guys seen the crazy offers on @myntra today? The #MyntraBlockbusterSale is on and I've got my ticket to shop my favorite brands till the 16th. Link is in my bio so you can grab the deals while they last as well!

 

इस तस्वीर में सामंथा साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि सामंथा अक्सर ही अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और उनकी हर तस्वीर बहुत ही शानदार होती हैं. सामंथा के इंस्टाग्राम पर 4.5m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज भी अपलोड करती हैं.

सामंथा ने पिछले साल ही नागा चैतन्य से शादी की है और शादी के बाद ही उन्होंने अपने बोल्ड अवतार को दिखाना शुरू कर दिया है. शादी के बाद ही सामंथा को पहली बार बिकिनी में देखा गया और शादी के बाद ही वह हॉट नजर आईं हैं. अब सामंथा फिल्मों में भी नजर नहीं आती हैं और वह अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म करती हैं.

एक्टर संग सोने से इंकार करने पर एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

Video: 'आशिकी' फेम राहुल रॉय के बेटे ने की इस लड़की संग गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -