सुपरस्टार रजनी ने सोशल मेडिया पर चलाया खास हैशटैग 
सुपरस्टार रजनी ने सोशल मेडिया पर चलाया खास हैशटैग 
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर और साउथ सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत को आज के समय में कौन नई जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं रजनीकांत ने अपनी बेटी सौंदर्या, दामाद वसीगरन और नाती वेदांत को केलंबक्कम में अपने फार्महाउस में ले गए, जहां परिवार संग वे छुट्टी पर आराम कर रहे है। रजनी को टहलने और उसके आसपास की प्रकृति का आनंद लेते देखा गया। अब उन्होंने हाल ही में कांता संधि कावसम विवाद को लेकर एक कड़ा संदेश दिया है।

रजनीकांत ने तमिल में लिखा है, "मैं तमिलनाडु सरकार द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई और कांता संधि कावसाम की निंदा करने वाले विवादास्पद वीडियो को हटाने और लाखों तमिल लोगों की भावनाओं को आहत करने की सराहना करता हूं। निंदा करने वाले व्यक्तियों ने इसे एक अविस्मरणीय घटना बना दिया है। जीवन भर के लिए। इसके बाद कम से कम धर्मवाद और देवताओं पर हमले को स्थायी रूप से रोकना चाहिए। सभी क्षेत्र मेरे लिए समान और स्वीकार्य हैं। जंहा इस पर रजनी ने इस हैशटैग #KanthanukkuArogara को इंटरनेट पर भी पोस्ट किया है जो दुनिया भर में अपने संदेश को दूर-दूर तक ले जाना शुरू कर दिया  है।

यह संदेश एक यू-ट्यूब चैनल के बारे में है, जिसे करुप्पार कूट्टम कहा जाता है, जो भगवान मुरुगन और कांता शाश्वत कवसम मंत्रों पर अपमानजनक वीडियो पोस्ट किया गया  है। तब से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है और YouTube पर उनके पांच सौ वीडियो पुलिस द्वारा हटा दिए गए हैं।

सामने आई नितिन की सगाई की तस्वीरें 

सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था कमाल

जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -