सुपरस्टार पृथ्वीराज मलयालम में पेश करेंगे 777 चार्ली
सुपरस्टार पृथ्वीराज मलयालम में पेश करेंगे 777 चार्ली
Share:

777 चार्ली, निर्देशक किरणराज के, जिनके निर्देशन में यह पहली फिल्म है, इस परियोजना में शामिल होने के लिए नवीनतम नाम के साथ ऊँचे आसमान में है। किरणराज कहते है, हम बहुत रोमांचित हैं कि मलयालम में हमारी फिल्म के प्रस्तुतकर्ता के रूप में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज के अलावा कोई नहीं है। यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। 

निर्देशक कहते हैं, प्रसिद्ध ऑडियोग्राफर, राजाकृष्णन एमआर हमारी फिल्म पर काम कर रहे हैं और इससे पहले पृथ्वीराज सर की लूसिफ़ेर पर काम कर चुके हैं। वे बेहद करीबी हैं और इसी तरह हमने पृथ्वीराज सर के साथ जुड़ाव स्थापित किया; उन्होंने फिल्म की 15 मिनट की शोरील भी देखी और इससे प्रभावित हुए। इस तरह उन्होंने मलयालम में फिल्म पेश करने के लिए हामी भरी। वास्तव में, रक्षित सर और पृथ्वीराज सर ने हाल ही में फोन पर भी संपर्क किया और एक आकर्षक बातचीत की। अभिनेता, निर्देशक, लेखक और गायक विनीत श्रीनिवासन ने फिल्म के मलयालम संस्करण के लिए टीज़र और एक अन्य पूर्ण गीत सहित दो गाने गाए हैं।

वही इस बीच, फिल्म की टीम के पास एक और इक्का है। शब्द यह है कि तमिल उद्योग का एक बड़ा नाम फिल्म का तमिल संस्करण पेश करेगा और उसी के बारे में जल्द ही एक घोषणा की जाएगी। 777 चार्ली एक कहानी है जो रक्षित शेट्टी द्वारा निभाए गए प्रमुख व्यक्ति धर्म के बीच की कहानी को दर्शाती है, जो एक लैब्राडोर पिल्ला चार्ली से मिलने तक एक अकेले अस्तित्व का नेतृत्व करता है। फिल्म में संगीता श्रृंगेरी प्रमुख महिला के रूप में हैं और इसमें अरविंद कश्यप द्वारा कैमरावर्क और नोबिन पॉल द्वारा संगीत दिया गया है।

अहाना कृष्णा ने पोस्ट शेयर कर बयां किया अपनी बीमारी का दर्द

कोरोना को लेकर बोली अभिनेत्री मान्या नायडू- पूरी तरह से टीका लगने के बाद भी बरतें जरुरी सावधानियां...

चांदिनी तमिलारासन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -