कोरोना को लेकर बोली अभिनेत्री मान्या नायडू- पूरी तरह से टीका लगने के बाद भी बरतें जरुरी सावधानियां...
कोरोना को लेकर बोली अभिनेत्री मान्या नायडू- पूरी तरह से टीका लगने के बाद भी बरतें जरुरी सावधानियां...
Share:

गुजरे जमाने की अभिनेत्री मान्या नायडू, जो मलयालम सिनेमा में 'जोकर' और 'कुंजीकूनन' में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, भारत की कोरोना राहत के लिए मदद के लिए हाथ बढ़ाने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहने वाली इस स्टार ने 1 लाख रु. अभिनेता उपेंद्र के धन उगाहने वाले अभियान के लिए और जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं। 

अभिनेत्री ने एक विशेष बातचीत में कहा, “मेरी प्रार्थना है कि वे सभी लोग जो एक दूसरे की मदद कर सकें। महामारी की उदासी और कयामत ने मेरा दिल तोड़ दिया। और मुझे यह जानकर दुख होता है कि जो लोग मदद कर सकते हैं वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। हमें यह समझना होगा कि जिस व्यक्ति को मदद की जरूरत है वह कल हम में से कोई भी हो सकता है। पैसा एक ऐसी चीज है जो आज आएगी और कल जाएगी। आज मैं जहां हूं वहां कई लोगों ने मेरी मदद की है। इसलिए मैं इसे आगे भुगतान करने में विश्वास करता हूं।"

मान्या ने कोरोना राहत के लिए 1 लाख का दान दिया, कोई भी अजेय नहीं है, इसलिए जितना हो सके मदद करें, मैं चाहता हूं कि सभी को पता चले कि मैं भारत के ठीक होने के लिए हर एक दिन प्रार्थना कर रहा हूं। मेरी प्रार्थना लोगों के साथ है, जो एक दिन में तीन भोजन का खर्च उठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है। इसके साथ ही मैं लोगों को सावधान रहने के लिए भी याद दिलाना चाहता हूं। पूरी तरह से टीका लगाने के बाद भी सभी सावधानी बरतें। अमेरिका में, भले ही राष्ट्रपति जो बिडेन ने घोषणा की है कि आपको कुछ सेटिंग्स में मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं है, सावधानी बरतने में कोई बुराई नहीं है। मान्या नायडू ने लोगों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया।

चांदिनी तमिलारासन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

मणि रत्नम के जन्मदिन पर अदिति राव हैदरी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

सुहासिनी ने किया मणि रत्नम के ट्विटर में शामिल होने की अफवाहों का खंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -