अहाना कृष्णा ने पोस्ट शेयर कर बयां किया अपनी बीमारी का दर्द
अहाना कृष्णा ने पोस्ट शेयर कर बयां किया अपनी बीमारी का दर्द
Share:

अभिनेत्री अहाना कृष्णा, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं, उसने पिछले साल चिकनपॉक्स होने और इससे उबरने के अपने अनुभव के बारे में एक नोट साझा किया। जब मुझे पॉक्स हुआ, तो मैंने सबसे पहले प्रार्थना की कि मेरे चेहरे पर कम से कम फोड़े हों। लेकिन योग्य, लगता है कि मेरी प्रार्थना सही समय पर सही जगह पर नहीं पहुँची। मेरे चेहरे पर सबसे ज्यादा फोड़े थे। एक मेरे होठों पर भी और मेरे ठीक होने के कई महीनों बाद तक मेरी त्वचा में गंदगी थी। मैं निशानों से छुटकारा पाने के लिए मलहम और कुछ चीजों की कोशिश कर रहा था। 

पिछले साल मार्च के आसपास, मैंने एक त्वचा चिकित्सक के पास जाने और इसके बारे में कुछ करने का फैसला किया क्योंकि निशान फीके पड़ने के कोई संकेत नहीं दिखा रहे थे। लेकिन फिर जरूर कोविड हुआ, लॉकडाउन हुआ और हम सभी महीनों तक घर पर ही फंसे रहे और मैं स्किन डॉक्टर के पास नहीं जा सका। अधिकांश निशानों की तरह, ये भी समय के साथ मिट जाएंगे। 

बस यह सुनिश्चित करें कि आप इसमें कोई गलती न करें क्योंकि आप इसके बारे में तनावग्रस्त हैं। बस इसे समय दें। यह जाएगा। इसने मेरे लिए PS - मेरे पेट पर कुछ चिकन पॉक्स के निशान हैं, जो मुझे गुप्त रूप से पूरी तरह से दूर नहीं होने की उम्मीद है। क्योंकि यह इस तथ्य की याद दिलाता है कि मैं इससे गुजरने के लिए काफी मजबूत था। आपके पेट पर बड़ी संख्या में चेचक के फोड़े होने का पागलपन है। यह खुजली करता है। आप सो नहीं सकते। यह दुखदायक है। यह भयानक है। मुझे वह दर्द लगभग एक हफ्ते से था। और मेरे पेट पर वे निशान खुद को याद दिलाते हैं, कि कभी-कभी आप खुद को संकट में पाते हैं। लेकिन, अपनी पूरी ताकत के साथ रुको, क्योंकि एक उज्ज्वल चमकदार खुशी का दिन हमेशा कोने में होता है। 

कोरोना को लेकर बोली अभिनेत्री मान्या नायडू- पूरी तरह से टीका लगने के बाद भी बरतें जरुरी सावधानियां...

चांदिनी तमिलारासन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

मणि रत्नम के जन्मदिन पर अदिति राव हैदरी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -