चांदिनी तमिलारासन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
चांदिनी तमिलारासन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

अभिनेत्री चांदिनी तमिलारासन ने अपने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें भी इस पर संदेह था, लेकिन उन्होंने खुद को घातक महामारी से सुरक्षित रखने के लिए टीका लिया। अपनी पोस्ट में, उसने कहा, बहुत सोचने के बाद, मैंने आखिरकार वैक्सीन का अपना पहला शॉट लेने का फैसला किया। मुझे सहज महसूस कराने और इसे एक आसान प्रक्रिया बनाने के लिए @apollospectra1 धन्यवाद। आइए इसे एक साथ लड़ें।

इन दिनों कई सेलेब्स ने कोरोना वैक्सीन की खुराक ली तथा इसके साथ वे युवाओं से टीकाकरण कराने का आग्रह कर रहे हैं। चंदिनी का जन्म तमिलारासन और पद्मंजलि के घर हुआ था, जिनका पालन-पोषण चेन्नई के नुंगमबक्कम में हुआ था और उन्होंने सेक्रेड हार्ट मैट्रिकुलेशन Hr में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। सेकेंड स्कूल, चर्च पार्क, अन्ना सलाई, चेन्नई, फिर उन्होंने एथिराज कॉलेज फॉर विमेन से विजुअल कम्युनिकेशंस की डिग्री का अध्ययन किया।

काम के मोर्चे पर, वह टीवी शो, रेटाई रोजा में काम करने में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक दोहरी भूमिका निभाती हैं, और पाइपलाइन में कुछ तमिल फिल्म प्रोजेक्ट भी हैं। इसके अलावा, वह दो बिना शीर्षक वाली तेलुगु परियोजनाओं पर काम कर रही हैं, एक हॉरर-कॉमेडी और एक रोमांटिक-ड्रामा, जो अभिनेता नरेश के बेटे, नवीन की पहली फिल्म होगी।

मणि रत्नम के जन्मदिन पर अदिति राव हैदरी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

सुहासिनी ने किया मणि रत्नम के ट्विटर में शामिल होने की अफवाहों का खंडन

टाटा उपभोक्ता उत्पाद त्वरित विकास के लिए अच्छी तरह से है तैयार: चंद्रशेखरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -