अक्षरा सिंह ने शेयर की फैंस को चौंका देने वाली तस्वीर
अक्षरा सिंह ने शेयर की फैंस को चौंका देने वाली तस्वीर
Share:

अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती से भोजपुरी जगत में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह आये दिन सुर्खियों में रहती हैं. अक्षरा कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने गानों को लेकर चर्चा में रहनी लगी हैं. जी हाँ फिल्मों के जरिये खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी अक्षरा इन दिनों गायकी में भी हाथ आजमा रही हैं.

बता दें कि अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. अब हाल ही में अक्षरा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा का बड़ा ही कातिलाना अंदाज़ दिखाई दे रहा हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर चुकी हैं. अक्षरा सिंह की हालिया तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बात करें अक्षरा की फ़िल्मी दुनिया के बारे में तो वह जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा अगर बात करें अक्षरा के गायकी करियर के बारे में तो हाल ही में उन्होंने खेसारीलाल यादव की फिल्म 'बलम जी लव यू' में एक प्रोमोशन सॉन्ग भी गाया हैं जिसे भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इसके अलावा भी पिछले दिनों अक्षरा सिंह का कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' ने भोजपुरी जगत में जमकर धमाल किया था.

ये भी पढ़े

8 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो

Video: रोमांटिक हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह ने साड़ी में लगाए ठुमके

एक्टर संग सोने से इंकार करने पर एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -