वायरल हुईं 'लूलिया गर्ल' की शादी की तस्वीरें
वायरल हुईं 'लूलिया गर्ल' की शादी की तस्वीरें
Share:

'लूलिया गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि झा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस तस्वीर में निधि झा के साथ भोजपुरी सुपरस्टार राजा रितेश पांडे नजर आ रहे हैं और ये दोनों स्टार शादी के जोड़े में दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं बल्कि निधि की हालिया तस्वीर को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि निधि ने शादी कर ली हैं.

हालांकि ऐसा कुछ नहीं है दरअसल निधि झा और सुपरस्टार राजा रितेश पांडे इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'यारा तेरी यारी' की शूटिंग में व्यस्त है और फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक दृश्य में दोनों सितारों के शुभ विवाह का फिल्मांकन किया गया है, जो एकदम रीयल लगता है.

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इस फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह व रवि कुमार हैं. फिल्म के निर्देशक सुरजीत सिंह हैं. खबरों की माने तो इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के शहर रांची की खूबसूरत वादियों में चल रही है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी स्टाइलिश अरविन्द अकेला कल्लू और प्रीति विश्वास भी रोमांटिक जोड़ी में धमाल मचाने वाले हैं.

फिल्म की कहानी के मुताबिक़ अरविन्द अकेला कल्लू सुपरस्टार रितेश के जिगरी दोस्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री निधि झा भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

 

अक्षरा सिंह ने शेयर की फैंस को चौंका देने वाली तस्वीर

8 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो

Video: रोमांटिक हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह ने साड़ी में लगाए ठुमके


बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -