पवन की वजह से इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हसरत रह गई अधूरी
पवन की वजह से इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हसरत रह गई अधूरी
Share:

भोजपुरी जगत में बहुत सी ऐसी प्रेमकहानियां हैं जो अधूरी रह गईं और अगर सबसे ज्यादा किसी की प्रेमकहानी अधूरी रही तो वह हैं पवन सिंह. पवन सिंह को भोजपुरी जगत की बहुत सी एक्ट्रेस पसंद करती थीं और उनसे शादी भी करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने सबका दिल तोड़कर आम लड़की से शादी कर ली. पवन अब लड़कियों से दूर रहते हैं और साथ ही वह अपनी पुरानी दोस्तों को भी भूल चुके हैं. हाल ही में पवन सिंह की दोस्त और भोजपुरी जगह की बहुत ही हॉट अभिनेत्री ख्‍याति सिंह ने मीडिया से बात की और बताया कि 14 जुलाई को उनका जन्मदिन था और उन्हें अपने जन्मदिन पर पवन का इंतज़ार था लेकिन वह नहीं आए.

पवन की कमी ख्याति को खूब खली. ख्याति चाहती थीं कि उनकी जन्मदिन पार्टी में पवन आएं और मस्ती हो लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. पवन को लेकर ख्याति ने कहा कि वह उनके साथ खूब मस्ती करते हैं और उनकी पत्नी भी बहुत अच्छी हैं. पवन को ख्याति ने एक जिंदादिल इंसान बताया और उन्होंने कहा कि उनके ना आने से उनका जन्मदिन अधूरा रहा.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों पवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'माँ तुझे सलाम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में बाह भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ नजर आने वाले हैं. पवन का नाम भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी कई बार जुड़ा था लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई. अक्षरा अब भी सिंगल हैं वहीं पवन शादी कर चुके हैं.

Video: रोमांटिक हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह ने साड़ी में लगाए ठुमके

'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -