69 की उम्र में इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड के गलियारों से हाल ही में एक अपडेट आया है कि, साल 1978 में फिल्म 'सुपरमैन' में एक्ट्रेस का किरदार नभाने वाली मारगोट किडर का निधन हो गया है. खबर की पुष्टि होते ही पूरे हॉलीवुड में जैसे शोक की लहर दौड़ गई हो. एक के बाद एक सभी स्टार्स ने अपने ज़माने की इस बेहतरीन अदाकारा को श्रद्धांजली दी. 69 साल की उम्र में मारगोट किडर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

 

'सुपरमैन' में मारगोट ने लोइस लाने का आइकोनिक किरदार निभाया था. इस रोल के बाद से ही मारगोट को दुनिया भर में पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला की रविवार को मोन्टाना स्थित घर में उनकी मौत हो गई.

 

मारगोट के मैनेजर द्वारा उनकी मौत की पुष्टि की गई है. मौत की खबर सुनते ही ग़मगीन हुए फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना शोक व्यक्त करना शुरू कर दिया और अपने ही अंदाज़ में उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें मारगोट ने 20 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. मारगोट ने 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और साथ ही कई टीवी शोज़ भी किए हैं. अपनी फिल्म 'The Haunting Hour' के लिए उन्हें एमी अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी हर फिल्म को चैलेंजिंग मानती है आलिया

करीना ने कहा मेरी जैसी हर गर्भवती माँ को नहीं मिलती सुविधा

सौतेली बहन सना कपूर ने शाहिद कपूर लेकर बोल दी बड़ी बात

Most Popular

- Sponsored Advert -