करीना ने कहा मेरी जैसी हर गर्भवती माँ को नहीं मिलती सुविधा

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों करीना अपनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रही है. इस दौरान करीना ने कहा कि जब मैं गर्भवती थी, गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य देखभाल और अच्छे डाक्टर व नर्सें उपलब्ध थीं, लेकिन यह विशेष सुविधा सिर्फ कुछेक के लिए ही नहीं होनी चाहिए बल्कि हर किसी के लिए होना चाहिए.

गुणात्मक स्वास्थ्य देखभाल ऐसी चीज है जिसे हरेक मां व हरेक बच्चे को, बालिका या बालक, चाहे वे कहीं भी रहते हों तक पहुंचाने के लिए सुनिश्चित करने की जरूरत है. गर्भावस्था व नवजात के जन्म वाली अवधि के दौरान सुरक्षित हाथों द्वारा स्पोर्ट हासिल करना हरेक मां व हरेक शिशु का अधिकार है. गौरतलब है कि बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना की ये पहली फिल्म है. करीना कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में करीना कपूर के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में है. ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन शशांक घोष ने किया है. वीरे दी वेडिंग’ की कहानी 4 लड़कियों (करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया) की दोस्ती पर आधारित है. वहीं मशहूर अभिनेता सुमित व्यास भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. करीना कपूर की ये फिल्म इसी साल 1 जून को बड़े परदे पर रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

सौतेली बहन सना कपूर ने शाहिद कपूर लेकर बोल दी बड़ी बात

Cannes 2018 में बेला हदीद ने दिखाया अपना जलवा

बेटी की तरक्की देखकर पिताजी हुए भावुक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -