Soorarai Pottru : सूर्या शिवकुमार हवा में तैरते आए नजर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Soorarai Pottru : सूर्या शिवकुमार हवा में तैरते आए नजर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Share:

फिल्म सोरारई पोटरु का पहला लुक सामने आया है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने अहम किरदार निभाया है. इस पोस्टर में सूर्या हवा में तैरते नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में शेयर किया है. फिल्म सोरारई पोटरु, बजट एयरलाइन एयर डेक्कन के संस्थापक, कप्तान जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है. इस पोस्टर को फिल्म के एक्टर ने खुद शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये पोस्टर काफी धमाल मचा रहे है.

दो शादी टूटने के बाद इस एक्ट्रेस संग लिव-इन में रहे कमल हासन, हैं दो बेटियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म को सुधा कोंगारा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अपर्णा बालमुरली, परेश रावल और अनुभवी तेलुगू अभिनेता मोहन बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में परेश रावल की भूमिका को लेकर फैन्स काफी उत्साहित है. इस फिल्म सूर्या के 2 डी एंटरटेनमेंट प्रोड्यूज कर रहे हैं. सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरू 2020 में रिलीज हो सकती है.

स्टाइलिश कॉप बने नजर आए रजनीकांत, जारी हुआ दरबार का नया मोशन पोस्टर

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ के कई जगहों पर शूट किया गया. फिल्म के कई स्टंट को शूट करने के लिए हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर ग्रेग पावेल को बुलाया गया था. जो कि स्काईफॉल और बॉर्न अल्टीमेटम जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाने जाते हैं. सूर्या ने हाल ही में सोरारई पोटरू की शूटिंग पूरी की. फिल्म को लेकर फैन्स की उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है. साउथ में सूर्या शिवकुमार का काफी क्रेज है. क्योकि वे वहां के सबसे लोकप्रिय कलाकरों में से एक है.

इस वजह से कमल हासन ने बनाई है 'हे राम', कहा- 'गांधी और नेहरू की बात...'

इस जगह पर किया जाता है जिन्दा लोगों का अंतिम संस्कार, हक़ीक़त जानकर उड़ जाएंगे होश

मॉडल ने एक्टर पर लगाया बदसलूकी का आरोप, जा सकते हैं जेल!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -