दो शादी टूटने के बाद इस एक्ट्रेस संग लिव-इन में रहे कमल हासन, हैं दो बेटियां
दो शादी टूटने के बाद इस एक्ट्रेस संग लिव-इन में रहे कमल हासन, हैं दो बेटियां
Share:

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन का आज जन्मदिन है. वह आज 65 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 7 नवंबर, 1954 को परमकुडी, चेन्नई में हुआ था. कमल हासन ने अपने करियर की शुरुआत 1959 में महज 6 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और उसके बाद से वह फेमस होने लगे. आपको बता दें कि उन्हें सक्सेस फिल्म 'अपूर्व रागंगल' से मिली, जिसमें उन्होंने खुद से उम्र में बड़ी महिला के साथ प्यार करने वाले अक्खड़ युवा का रोल अदा किया था. वहीं उन्होंने पहली शादी वाणी गणपति से की और उसके बाद दूसरी शादी उन्होंने सारिका से की, जो एक एक्ट्रेस हैं.

आपको बता दें कि कमल ने 1978 में वाणी गणपति से शादी की और उनकी यह शादी केवल 10 साल चली और साल 1988 में दोनों का तलाक हो गया. वहीं उसके बाद कमल एक्ट्रेस सारिका के साथ डेटिंग करने लगे और साल 1988 में ही उन्होंने सारिका से शादी कर ली, जिनसे उन्हें दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। वहीं शादी के बाद साल 2004 में उनका सारिका से भी तलाक हो गया। आपको बता दें कि कमल ने सारिका से पहले 70 के दशक की एक्ट्रेस श्रीविद्या को डेट किया और दोनों ने कुछ फिल्में भी साथ कीं, लेकिन दोनों  अफेयर लंबे समय तक टिक न सका. वहीं उसके बाद कमल का नाम सिमरन से भी जुड़ा. जी दरअसल साल 2004 में जब उन्होंने सारिका से तलाक ले लिया तो इनके बीच आई दूरियों की वजह सिमरन बग्गा को माना गया जो कमल से करीब 22 साल छोटी हैं. वहीं बाद में सिमरन ने अपने बचपन के फ्रेंड से शादी कर ली और ये रिश्ता खत्म हो गया.

इसी के साथ कमल का नाम गौतमी तड़िमल्ला से भी जुड़ चुका है. कहा जाता है करीब 13 साल तक कमल हासन के साथ लिव इन रिलेशन में रहीं उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस गौतमी ने 2016 में उनसे अलग होने की घोषणा कर दी. जी दरअसल, साऊथ फिल्मों की स्टार गौतमी ने एक बयान में कहा कि, 'उन्होंने और एक्टर कमल हासन ने 13 साल के रिलेशन को खत्म करते हुए अलग होने का फैसला किया है.' इस तरह कमल अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्स्नल लाइफ के कारण चर्चाओं में रहे.

अब आलिया भट्ट ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह, जानिए क्या है उनकी चाह ?

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, फैंस ने जमकर किया शेयर

सोनाक्षी सिन्हा ने बोल्ड लुक किया शेयर, मदहोश अदाओं ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -