इस वजह से कमल हासन ने बनाई है 'हे राम', कहा- 'गांधी और नेहरू की बात...'
इस वजह से कमल हासन ने बनाई है 'हे राम', कहा- 'गांधी और नेहरू की बात...'
Share:

कमल हासन 7 नवंबर को 65 साल के हो गए और उनका इस बार का जन्मदिन उनके लिए बहुत ख़ास था. वह इस कारण से क्योंकि उनका फिल्मी सफर भी 60 साल का हो गया. ऐसे में अपने करियर की फिल्म 'हे राम' को लेकर हासन ने कहा कि वे किसी के भक्त नहीं हैं.'' जी हाँ, उन्होंने इस दौरान खुद की निर्देशित फिल्म 'हे राम' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी और इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग चेन्नई में आयोजित की गई थी.

फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कमल हासन ने फिल्म से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए , जो बहुत शानदार रहे. इस दौरान कमल हासन ने कहा, ''गांधी को खोजना एक व्यक्तिगत यात्रा थी.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं किसी का भक्त नहीं हूं. उनके आसपास बहुत प्रभामंडल था, इसलिए मैं इसके पीछे का चेहरा देखना चाहता था और मुझे यह नहीं मिला. जब मैंने गांधी और नेहरू की बात करते हुए तस्वीरें देखीं तो मैंने गंभीरता से इसपर सोचा.' वहीं आगे कमल ने कहा कि, ''असल गांधी को दिखाने के लिए उन्होंने हे राम बनाई.''

आप सभी को बता दें कि कमल हासन की फिल्म 'हे राम' साल 2000 में रिलीज हुई थी और इस दौरान इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए थे. जी दरअसल यह फिल्म साकेत राम पर आधारिक है, जो महात्मा गांधी को मारने की कोशिश करता है. इसी के साथ 'हे राम' भारत के विभाजन और लोगों पर होने वाले परिणामों पर आधारित है.

SOUTH INDIAN BANK : साक्षत्कार नियुक्ति पत्र जारी, ऐसे करें चेक

स्टाइलिश कॉप बने नजर आए रजनीकांत, जारी हुआ दरबार का नया मोशन पोस्टर

दो शादी टूटने के बाद इस एक्ट्रेस संग लिव-इन में रहे कमल हासन, हैं दो बेटियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -