सपने के सच होने जैसा है 'सुपर डांसर' जीतना
सपने के सच होने जैसा है 'सुपर डांसर' जीतना
Share:

रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर' की विनर दित्या भांडे टीवी जो की एक बार फिर से चर्चाओ में है. गौरतलब है की टीवी के फ़ेमस डांस शो 'सुपर डांसर' पर प्यारी डांसर गुड़िया मुंबई की 9 साल की दित्या ने सभी बच्चो को पीछे छोड़ते हुए ख़िताब पर कब्जा किया था. अभी कुछ समय पहले ही हुए ग्रैंड फिनाले में दित्या ने दीपाली, योगेश, मासूम और लक्ष्मण को हरा कर 15 लाख रुपए का इनाम और ट्रॉफी पर कब्जा किया था.

रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर' की विनर दित्या भांडे (9 साल) ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो रातों रात स्टार बन जाएंगी। दित्या मिडिल क्लास फैमिली से वास्ता रखती हैं। दित्या की मां नेहा सागर भांडे एक टीचर हैं वहीं पापा सागर भांडे एक ऑर्केस्ट्रा सिंगर हैं अभी हाल ही में दित्या ने अपने एक बयान में कहा कि, 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि मैं सुपर डांसर का टाइटल जीत चुकी हूं। यह मेरे लिए एक सपने जैसा है. 

मैंने इस शो के लिए ऑडिशन दिया था क्योंकि मैं डांस के डिफरेंट फॉर्म सीखना चाहती थी। मैंने हिप हॉट सीखा हुआ था और शो ने मुझे कई और डांस फॉर्म सीखने का मौका दिया। इस शो के जरिए मैं कई सारे टेलेंटेड बच्चों से मिली और अब मैं वो सारी ट्रेनिंग की मिस कर रही हूं। यहां तक कि राहुल सर, मेरे दोस्त, शिल्पा मैम, गीता मैम, अनुराग सर बल्कि शो के सभी लोगों को मैं काफी मिस कर रही हूं."

जब रेड कार्पेट पर यह बेशर्म अभिनेत्रियां ट्रांसपेरेंट आउटफिट्स पहन पहुंची

मनवीर और नीतिभा है बिगबॉस के नए लव बर्ड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -