मनवीर और नीतिभा है बिगबॉस के नए लव बर्ड्स
मनवीर और नीतिभा है बिगबॉस के नए लव बर्ड्स
Share:

'लव इज इन द एयर' जैसा ही हाल अभी बिगबॉस के घर का नजर आ रहा है. बिगबॉस की हर सीजन में कोई न कोई लव अफेयर होता ही है। कई अफेयर शो को जीतने की स्ट्रेटेजी के लिए होते हैं तो कई सच्चे भी होते हैं. कुशल-गौहर,अरमान-तनीषा,गौतम-डिएंड्रा,उपेन-करिश्मा,प्रिंस-नोराह जैसे लव कपल्स को हम पहले की सीजन्स में रोमांस करते हुए देख चुके हैं. इस बार भी मनु और मोनालिसा, गौरव और बानी के बीच ऐसा ही कुछ दिखा लेकिन क्योंकि मनु,मोनालिसा और बानी पहले से ही कमिटेड हैं इसलिए इन सबके घर में कोई सीरियस रिलेशनशिप बनना मुश्किल ही है.

ऐसे में घर में सबका ध्यान नयी लव बर्ड्स मनवीर और नीतिभा पर आकर अटक गया है. जब मनु घर से बाहर निकले थे तब मनवीर, नितिभा के करीब आ गए. उसके बाद करीबन हर रोज दोनों को एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते देखा जा रहा है. अभी हाल ही में जब टीवी सेलिब्रिटीज घर में पहुंचे तो मनवीर ने करनवीर को एक स्लो डांस करने की रिक्वेस्ट की ताकि नितिभा को अच्छा लगे.

करनवीर ने मनवीर की बात मानते हुए बिलकुल ऐसा ही किया और जब नितिभा को इस बात का पता चला कि वो स्लो डांस मनवीर की वजह से था, तब नितिभा भावूक हो गईं और दोनों ने एक दूसरे को गले से लगा लिया. लगता है कि आने वाले दिनों में ये बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग होने वाली है.

और जब सलमान के 'अंग' से लिपट गई 'नागिन'

चोरी की हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं स्वामी ओमजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -