इस बार टीआरपी लिस्ट में कुंडली भाग्य आया दूसरे पायदान पर
इस बार टीआरपी लिस्ट में कुंडली भाग्य आया दूसरे पायदान पर
Share:

टीवी के कई शोज है जो टीआरपी में काफी आगे निकले है। इन शोज में अधिकतर हर बार नम्बर एक पर कुंडली भाग्य है, जी हर बार इस शो को नंबर एक पर रखा गया है क्योंकि इसे लोग कुछ ज्यादा ही पसंद करते है। लेकिन इस हफ्ते ऐसा नहीं हुआ है। जी दरअसल में इस हफ्ते कुंडली भाग्य पहले नंबर पर नहीं है। इस हफ्ते कुंडली भाग्य को नंबर दो मिला है। वहीँ बात करने टीवी शो कुमकुम भाग्य की तो हर बार इसे टॉप फाइव में तो जगह मिल ही जाती है ऐसे में इस बार ये भी टॉप फाइव में नंबर तीन पर रहा है। यह दर्शको की पसंद में शामिल हुआ है।

इसके बाद बात करें फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की तो ये शो बच्चो से लेकर बूढ़ो तक सभी का फेवरेट है ये सभी को अच्छा लगता है। यह शो काफी लम्बे समय से चला आ रहा है इस शो को दर्शक बेहद पसंद करते है। यह इस बार टीआरपी लिस्ट में नंबर चार पर रहा है।

वहीं आगे बात करे नंबर एक की पर रहा डांस रियलिटी शो super dancer chapter 2 । जी हाँ इस बार शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता कपूर जैसे माहिर जजेस का रियलिटी डांस शो नंबर एक पर रहा जबकि यहीं शो पिछली बार नंबर पांच पर रहा था। इस शो को इस बार बहुत देखा गया और पसंद भी किया गया।

युविका और प्रिंस की सगाई से नाराज़ हुई ये एक्ट्रेस, किया ऐसा कमेंट

अपने हर फोटो में परफेक्ट लगती हैं ये एक्ट्रेस

आजकल अपने स्वीट होम में ही मज़े ले रही हैं देवोलीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -