अपने हर फोटो में परफेक्ट लगती हैं ये एक्ट्रेस
अपने हर फोटो में परफेक्ट लगती हैं ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने नए लुक से सभी को हैरान कर देती हैं. हर बार ही ये अपने सोशल अकाउंट पर नए तरह के फोटो पोस्ट  करती हैं और अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं.  इसी के चलते ये सभी की खास भी बन गयी हैं. टीवी शो से ये काफी चर्चा में बनी रही हैं. हाल ही में मौनी ने 'नागिन 3' को बाय बाय कर दिया है, क्योकि अब ये जल्दी ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली है जिसके चलते ये अब छोटे पर्दे पर शायद ही नज़र आएंगी. इनकी खूबसूरती के चर्चे तो एक्टिंग इंडस्ट्री में होते रहते हैं. उसी के कुछ नमूने हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको भी पसंद आएंगे.

दरअसल, कुछ समय पहले  ही इन्होने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं जिनमे वो  काफी परफेक्ट लग रही हैं. या फिर ये कहें की ये अपने हर फोटो में परफेक्ट ही लगती हैं. इस वाइट ड्रेस में फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, In the night air , by the sea my sentences loose shape & meaning ..& am invariably waiting for godot ...& lens flare by My Nikhil Sir .

इसी के साथ कुछ और फोटोज भी उन्होंने शेयर की हैं जिनमे वो ब्लैक कलर के ब्लेजर के साथ दिख रही हैं. उसमे वो काफी हॉट लग रही हैं. ये तो आप जानते ही  हैं इन्होने टीवी शो 'देवो के देव महादेव' से टीवी डेब्यू किया था  उसके बाद ये कई शो में नज़र आ चुकी हैं. वहीँ उनके इंस्टाग्राम पर  4m फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज के लिए हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं.

ऑनस्क्रीन शादी में माँ के असली गहने पहनेंगी 'हानिकारक बीवी'

'जीजाजी..' की साली को हुआ डेंगू

'तेनाली रामा' को हटाने आ रहा है कोई, जानिए क्या होगा आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -