सुपर 30 : नया गाना रिलीज, इस अंदाज में खूब जंचे ऋतिक
सुपर 30 : नया गाना रिलीज, इस अंदाज में खूब जंचे ऋतिक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 का नया गाना आज रिलीज हो गया है और इस गाने का नाम है बसंती नो डांस. बता दें कि इस गाने का नाम है बसंती नो डांस. इस गाने में आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक अपने स्टूडेंट्स को होली पर अंग्रेजी में गाना गाने और सबके परफॉर्म करने के लिए कहते हैं और उनके स्टूडेंट्स को ठीक से अंग्रेजी बोलनी भी नहीं आती और इसलिए ये सभी टूटी-फूटी अंग्रेजी में ही परफॉर्म करते हैं.

बता दें इस गाने के बोल फिल्म शोले के वीरू यानी धर्मेंद्र के फेमस डायलॉग 'बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना' से प्रेरित हैं. यहां बच्चे नाच-गाकर यह बता रहे हैं कि भले ही उनका मजाक बनाया जाए, हालांकि वो चुप नहीं बैठेंगे और जैसे चाहे वैसे अंग्रेजी वे जरुर बोलेंगे. गाने में जो बात देखने की है, वो है बच्चों के अनोखे डांस स्टेप. फनी लिरिक्स का गाना जितना देखने में अच्छा है, आपको इसे देखकर उतना ही मजा भी आने वाला है. 

इस नए गाने में आनंद कुमार बने ऋतिक बता रहे हैं कि वो अंग्रेजी को बढ़ावा नहीं दे रहे है, बल्कि अपने स्टूडेंट्स के दिल से अंग्रेजी का डर वे मिटा रहे हैं. ऋतिक और मनरल ठाकुर के द्वारा अभिनीत यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित है और इस फिल्म सुपर 30, को 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज

आर्टिकल 15 : डायरेक्टर का खुलासा, मिली थी यह शब्द हटाने की धमकी

कबीर सिंह : 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, इस मामले में सबको पछाड़ा

शिक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल! रणवीर का नया गाना 'पाठशाला' रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -